Monday, December 29, 2014

बीवियों की अदला बदली ?

 
हां यार, मैं सच कह रहा हूँ मेरी बीवी मेर दोस्तों के लण्ड पकडती है . उसे मेरे दोस्तों के लण्ड बहुत पसंद है . जब भी मेरे घर कोई दोस्त आता है
तो उसे पहले व्हिस्की पिलाती है, उससे खुल कर बातें करती है, अपनी चूंचियाँ दिखाती है और फिर धीरे से उसके लण्ड पर हाथ रख कर कहती है यार दिखाओ न मुझे अपना ये फौलादी लौड़ा ? मेरा दोस्त बस इसके चक्कर में आ जाता है और फिर मेरी बीवी उसका लण्ड खोल कर पकड़ लेती है . इसी तरह उसने एक दिन ज़मील का लौड़ा पकड़ लिया वह भी मेरे सामने ? पहले तो वह झिझका पर मेरे इशारा करने पर वह निडर हो गया . मेरी बीवी ने उसका लण्ड उसकी पैंट के बाहर निकाल लिया और मुठीयाने लगी .देखते ही देखते लौड़ा खड़ा हो गया . मेरी बीवी झुकी और लण्ड चाटने लगी .  
मित्रों,  जब तुम मेरी बीवी से मिलोगे तो वह तुम्हारा भी लण्ड पकड़ लेगी . 
मेरा नाम फज़ल है और मेरी बीवी है सना . हम दोनों आज़ाद ख्याल के है . सेक्स के मामले में तो हम दोनों के ख्याल बहुत मिलते जुलते है . मैं किसी की बीवी चोदूं, लड़की चोदूं या फिर लड़कियों की माँ चोदूं उसे कोई फरक नहीं पड़ता . इसी तरह वह किसी के मियां से चुदवाये, लड़कों से चुदवाये, या फिर अंकल लोगों से चुदवाये मुझे कोई फरक नहीं पड़ता ? हमारे सम्बन्ध बिलकुल मियां बीवी की तरह ही बने रहते है . मैं उसे देख कर खुश होता हूँ और वह मुझे देख कर . लोग मेरी जोड़ी की मिसाल पेश करते है . कुछ लोग तो मेरी राह पर  चलने भी लगे है और ज़िन्दगी का मज़ा खूब लूट रहे है  
 मेरी बीवी को लण्ड पकड़ने का बड़ा शौक है . जब वह किसी जवान लड़के को देख लेती है तो उसके लण्ड के बारे में सोचने लगती है और उसे तबतक चैन नहीं मिलता जब तक वह लण्ड पकड़ नहीं लेती . शादी के बाद तो मेरी बीवी और खुल गयी है . अब तो वह बड़े बड़े लोगों के  लण्ड पकड़ने लगी है . अंकल लोगों के लण्ड पकड़ने में उसे किंचित मात्र भी संकोच नहीं है . उसे शर्म तो कभी आती ही नहीं . झिझकना वह जानती ही नहीं . किसी की भी पेंट में हाथ डाल कर लौड़ा पकड़ लेती है . पैजामा के अन्दर हाथ घुसेड कर लण्ड पकड़ लेती है . लुंगी के अन्दर तो हाथ ड़ाल कर बड़ी बेबाकी से लण्ड पकड़ लेती है . बस लण्ड पकड़ने का  मौका उसे मिलना चाहिए बस . खैर मैं अपने दोस्त से बातें कर रहा था .
 ज़माल और मैं दोनों बहुत पक्के दोस्त है .  अपनी शादी के पहले ही उसने कहा था मुझसे यार  फज़ल  देख  मेरा निकाह होने वाला है . मैं चाहता हूँ की तू मेरी सुहागरात  में मेरे साथ  ही रहे . हां मेरे साथ . हम दोनों मिलकर अपनी बीवी के साथ सुहागरात मनाएंगे . मैंने कहा यार ये कैसे हो सकता है . मलाला भाभी क्या सोचेंगी ?  वह तैयार होंगी इस बात के लिए ?  उसने कहा यार वह कोई नयी थोड़े ही है . मेरी बहुत पुराणी पहचान है  उससे . वह मेरी आदतें जानती है और मैं उसकी . क्या तुम समझते हो की उसने कभी किसी का लण्ड नहीं पकड़ा ? किसी से अभी तक चुदवाया नहीं है ? अरे यार वह खूब खाई खेली हुई औरत है . कई लण्ड अपनी बुर में पेल चुकी है . तुम उसकी  चिंता न करो . बस  उसकी सुहाग रात में ही मैंने उसकी बीवी चोदी ? तब मैंने उससे वादा किया की यार ज़माल मेरी जब शादी होगी तो मैं अपनी सुहागरात में अपनी बीवी तुमसे चुदवाऊँगा और तुम्हे मेरे सामने ही मेरी बीवी चोदनी पड़ेगी . वह मान गया और वाकई जब वह समय आया तो मैंने उसे अपने साथ लिया और चल पड़ा  सुहागरात मनाने .मैंने सना (मेरी बीवी ) से कह रखा था की सुहागरात में मैं और मेरा दोस्त दोनों एक साथ चोदेंगे तुम्हे ? वह मुस्करा कर बोली यार जब  निकाह हुआ है तो बुर चुदवाना ही है और जब चुदवाने निकली हूँ तो एक लण्ड चोदे चाहे दो लण्ड ? मेरी चूत को कोई फरक नहीं पड़ता ? बस उस रात को हम दोनों ने सना को खूब चोदा . उसके बाद आये दिन हम दोनों एक दूसरे की बीवी चोदते रहे और आज भी चोदते है . 
मेरा एक दोस्त है जग्गी . जग्गी पंजाबी है मैं उसे बहुत मानता हूँ . एक दिन वह मेरे घर आया मेरी बीवी ने उसे दखा और उससे हंस हंस कर बातें करने लगी . मैं समझ गया की मेरी बीवी इसका लण्ड देखना चाहती है . मैंने आँखों से इशारा किया और कहा सना मैं ज़रा बाहर जा रहा हूँ तुम जग्गी का ख्याल रखो . मैं अभी थोड़ी देर में आता हूँ . देखो जग्गी को बोर मत होने देना . मेरे जाने के बाद मेरी बीवी और खुल गयी उससे उसने कहा जग्गी व्हिस्की पियोगे  जग्गी बोला हां भाभी अगर कोई साथ देने वाला हो तो ? मेरी बीवी बोली मैं हूँ न साथ देने के लिए . मैं तेरे साथ  पियूंगी . बस दोनों बैठ कर शराब पीने लगे . मैंने देखा की मेरी बीवी ने केवल एक पेटीकोट पहन रखा है . ऊपर कुछ नहीं है  . उसने अपनी चूंचियाँ खुली और नंगी छोड़ रखी है  . बस एक छोटी से चुनरी ओढ़ ली है  . शराब पीते पीते उसने कई बार अपनी चुनरी नीचे गिरा दी और जग्गी को नंगी चूंचियाँ  दिखा दी . जग्गी उसकी चूंचियाँ जितनी बार देखता तो बस देखता ही रह जाता .चूंचियाँ देख कर उसका लण्ड खडा हो जाता था . उसका मन करता की वह चूंचियाँ  दबोच ले पर वह मस्मसा  कर रह जाता .इधर मेरी बीवी उसका लण्ड  जल्दी से जल्दी पकड़ने की फिराक में था . उसने सोच लिया की मैं कुछ अश्लील बोलू और गाली देकर बात करू तो इसके लण्ड में ज्यादा जोश आएगा और तब मैं लण्ड पकड़ लूंगी . 
 मेरी बीवी  :- हां यार जग्गी बताओ तेरी शादी हो गयी है की  नहीं ? 
जग्गी बोला :- अभी कहाँ भाभी ? अभी तो कोई लड़की नहीं मिली ? 
मेरी  बीवी :- अच्छा किसी लड़की की बुर मिली है तुम्हे आजतक ?
 यह सुन कर जग्ग हैरान हो गया . मेरी बीवी की तरफ देखने लगा . 
मेरी बीवी  :- अरे यार जग्गी क्या हो गया है बहन चोद मैं पूंछ रही  हूँ की तुमने  अभी तक कितनी लड़कियां चोदी है इसका जब देने में तूम्हारी गांड फट रही है क्या ?
.जग्गी :- अरे भाभी अब क्या बताऊ मुझे तो शर्म आ रही है ?
 मेरी बीवी  :- अच्छा  भोषडी के चोदते समय शर्म नहीं और बताने में शर्म आ रही है .
 जग्गी :- अरे भाभी यही कोई 2 / 3 लड़कियां चोदी होंगी बस ? 
मेरी बीवी :- इसका मतलब है की तेरे लण्ड में दम है ? 
जग्गी :- अब मैं कैसे कह सकता हूँ भाभी ? 
मेरी बीवी :- पर मैं तो कह सकती हूँ उसने ऐसा कह कर जग्गी के लण्ड पर हाथ मारा और कहा दिखाओ न बहन चोद इसे ? मैं भी तो देखूं  तेरा कितना बड़ा है तेरा लौड़ा ? मेरी बीवी को लगा की लण्ड तगड़ा है वह बोली हाय जग्गी तेरा लौड़ा तो जबरदस्त लगता है खोल न इसे जल्दी . ऐसा कह कर उसने अपनी चुनरी नीचे गिरा दी और अपनी नंगी चूंचियाँ दिखाती हुई उसके कपडे उतरने लगी . जग्गी को बिलकुल नंगा कर दिया मेरी बीवी ने . उसका लौड़ा खडा था / उसने लण्ड अपनी मुठ्ठी में किया और बोली वाओ, जगी तेरा लण्ड बहुत गरम है रे ? देखो तो कितना मोटा है मादर चोद ? और अभी भी फूलता जा रहा है . मेरी बीवी ने लण्ड का सुपाडा चाट कर फिर  कहा . वाह बड़ा स्वादिस्ट है तेरा लण्ड और देखो कितनी मस्त छोटी छोटी घनी घनी झांटें है इसकी . मुझे ऐसी मखमली झांट वाले लण्ड बहुत अच्छे लगते है . मेरे शौहर का एक दोस्त है सागिर अली उसकी भी झांटें ऐसी ही है . उसका भी लौड़ा मुझे बहुत पसंद है . 
जग्गी बोला :- तो भाभी क्या आप और भी कई लण्ड पकड़ चुकी है ? 
मेरी बीवी :- हां बिलकुल पकड़ ही नहीं बल्कि चुदवा चुकी हूँ . मैं पराये मर्दों के लण्ड से खूब चुदवाती हूँ .
 जग्गी  :- तो फज़ल को बुरा नहीं लगता है क्या ?
 मेरी बीवी :- उसे बुरा क्यों लगेगा वह भी तो अपने दोस्तों की बीवियां चोदता है . 
 दोस्तों, मैं बाहर कहीं नहीं गया था . मैं तो बस छुप छुप कर सबकुछ देख रहा था . मैंने जब जग्गी का लौड़ा देखा तो मुझे यकीं हो गया की मेरी  बीवी को लण्ड जरुर पसंद आएगा . मेरी बीवी लण्ड चाटने में जुट गयी . तब तक मैं अन्दर कमरे में चला गया . मुझे देख कर जग्गी ने लण्ड उसके मुह से निकाल लिया . उसका लण्ड भी सिकुड़ने लगा . 
मैंने कहा :- यार, डरते क्यों हो मेरी बीवी को लण्ड मजे से चटाओ . मेरी बीवी को तेरा लौड़ा पसंद आ गया है . और हां  मैं तो कहता हूँ तुम अब खूब हचक कर चोदो मेरी बीवी की बुर . 
ऐसा कह कर मैं भी नंगा हो गया . मेरा भी लण्ड खड़ा हो गया . 
जग्गी :- यार बीवी तेरी है और चोदूंगा मैं यह कैसे होगा ? 
मैंने कहा :- बीवी मेरी  - लण्ड तुम्हारा ? तुम बिंदास चोदो मेरी बीवी . उसकी बुर चोदो . उसकी चूंचियाँ चोदो . उसकी गांड मारो जो चाहो करो . मैं अब तेरा लण्ड अपनी बीवी की बुर में देखना चाहता हूँ . 
इतने में पीछे से आवाज़ आयी और मैं तेरा लौड़ा अपनी बुर में देखना चाहती हूँ . मैंने जब पीछे देखा तो वह गौरी भाभी थी जो मेरी किरायेदार है . वह अकेली ही रहती है और एक कॉलेज में पढ़ाती हैं . गौरी भाभी बड़ी मस्त और बेहद खूबसूरत है . उसने आते ही मेरे लण्ड पर हाथ मार कर कहा यार फज़ल आज तुम मुझे चोदो . मैं कई दिनों से तेरा लौड़ा पकड़ने के मूड में हूँ आज मौका अच्छा है . आज जब तेरी बीवी पराये मर्द से चुदवाने जा रही है तो तुम भी परायी बीवी चोदो . मेरी चूत चोद कर तुम्हे  मज़ा जरुर आएगा . बस उसने मेरे कपडे उतारने शुरू कर दिया और फिर जग्गी के सामने ही मेरा लौड़ा पकड़ कर हिलाने लगी . उधर जग्गी को मज़ा आने लगा और उसकी शर्म गायब हो गयी . इधर गौरी भाभी मेरा लौड़ा चाटने लगी और मेरे सामने मेरी बीवी जग्गी का लौड़ा चाटने लगी . उसके बाद मेरी बीवी ने उसका लण्ड अपनी बुर में पेल कर चुदाने लगी और मैं भी गौरी भाभी को चोदने लगा . सच यार उस दिन बड़ा मज़ा आया . कुछ महीने के बाद एक दिन जग्गी अपनी बीवी के साथ मेरे घर आ गया . मेरी बीवी बहुत खुश हो गयी उसने हमसे अपनी बीवी सिमरन को मिलवाया . मेरी बीवी ने शराब बनाया और सबको दिया . मैंने पूंछा यार तेरी बीवी शराब पीती है क्या ? तो जग्गी ने मेरे कान में कहा यार वह शराब क्या लण्ड भी पीती है . 
थोडा नसा चढ़ा तो जग्गो बोला :- यार फज़ल, आज तुम मेरी बीवी चोदो  
मैंने कहा :- यार तू कैसी बात कर रहा है  ? भाभी क्या सोचेगी ? 
जग्गी बोला :- यार उस दिन मैंने तेरी बीवी चोदी थी आज तुम मेरी बीवी चोदो . मेरे सामने चोदो मेरी बीवी की बुर चोदी बुर ? मैं देख कर मज़ा लूँगा . 
मेरी बीवी बोली :- नहीं यार तुम मुझे चोद कर मज़ा लोगो . 
जग्गी बोला :- य अरे भाभी आपको को चोदने में जो मज़ा है वह कहीं नहीं है ? आर आज मैं फज़ल से कहता हूँ की बीवी मेरी - लण्ड तुम्हारा . 
इतने में फज़ल की बीवी ने कहा :- जब सब लोग तैयार है तो फिर देर किस बात की . यार फज़ल अब जल्दी  से दिखाओ न मुझे अपना बहन चोद लण्ड ? अब तो मैं जरुर चुदवाऊँगी  आपसे .मुझे मुस्लिम लण्ड बहुत बढ़िया लगते है . मैंने कॉलेज के दिनों में कई मुस्लिम लण्ड अपनी चूत में पेला है .
 उसके बाद तो होने लगी भकाभक चुदाई

 0=0=0=0=0=0=0=0=0=0=0=0=0= समाप्त 
Previous Post
Next Post

0 comments: