Sunday, December 28, 2014

सवेरे भी पति बदल के चुदाया

मैं जैसे ही सवेरे उठी तो देखा की बलदेव का लण्ड साला चादर के अंदर खड़ा है।  चादर को उसने तम्बू की तरह तान रखा है।  मेरा दिल फिर आ गया उसके
हसबैंड की अदला बदली कर ली 
लण्ड पर।  मैं उठी और उसके चादर में हाथ घुसेड़ कर उसका लण्ड पकड़ लिया।  मैंने चादर नीचे फेंक दी और लण्ड मस्ती से हिलाने लगी।  बलदेव भोसड़ी का पूरा नंगा था।  इधर नंगी तो मैं भी थी क्योंकि इसने मुझे रात भर चोदा था।  मैंने तो सोते समय कपडे पहने ही नहीं थे।  मैंने क्या किसी ने भी रात में सोते समय कपडे नहीं पहने।  चाहे बीवियां हो या मियां, सब के सब मादर चोद नंगे नंगे ही सो गये।
भयानक गर्मी के दिन थे।  वैसे भी बदन पर एक भी कपड़ा बर्दास्त नहीं हो रहा था और फिर चोदा चोदी में भला कपड़ों का क्या काम ? मैं बलदेव का लण्ड चाटने लगी और मन में सोंचने लगी यही लौड़ा है जिस भोसड़ी वाले ने मेरी चूत में रात भर तहलका मचाया।  कुछ भी हो यार मुझे इसका लण्ड बहुत पसंद आ गया।  मैं मस्ती से लण्ड चूसने लगी। 
इतने में पूनम की आँख खुल गयी।  वह बोली हाय दईया, अरुणा तू भोसड़ी वाली सवेरे सवेरे ही मंदिरा के पति का लण्ड चाटने लगी। मैंने कहा यार पूनम मैं क्या करती ? मैंने उठते ही इसका खड़ा लण्ड देख लिया।  यह साला चादर का तम्बू बनाये हुए खड़ा था.  बस मेरा भी मन आ गया लौड़े पर और मैंने पकड़ लिया। पूनम कुछ नहीं बोली बस वह उठी और मेरे पति अजीत के बगल में लेट कर उसका लण्ड पकड़ कर हिलाने लगी।  उसकी नींद खुल गयी तो मेरे पति ने पूनम को अपनी ओर खींच लिया और उसकी चूंचियां मसलने लगा। 
इतने में मंदिरा की भी आँख खुल गयी।  उसने देखा की मेरा मियां का लौड़ा अरुणा पकड़े हुए है और उसे चूस रही है तो वह पूनम के पति रणवीर के लण्ड पर टूट पड़ी।  उसका लण्ड मुंह में लेकर चूसने लगी।  उसकी भी नींद खुल गई। उसने फिर अपनी गांड से जोर लगा कर पूरा लण्ड मंदिरा के मुंह में ठूंस दिया।
थोड़ी ही देर में मैं मंदिरा के हसबैंड बलदेव से चुदवाने लगी।
मंदिरा पूनम के हसबैंड रणवीर से चुदवाने लगी और
पूनम मेरे हसबैंड अजीत से चुदवाने लगी।
हम तीनो बीवियों ने कल रात भर अपने अपने हसबैंड अदल बदल कर खूब चुदवाया। इतना चुदवाया की रात में चुदवाते चुदवाते नंगी नंगी ही सो गयीं। किसी को भी कपडे पहनने का होश ही नहीं था।  उधर तीनो भोसड़ी के मरद भी चोदते चोदते सो गये और वो भी नंगे नंगे।  सवेरे जब मेरी नींद खुली तो फिर शुरू हो गया अपनी अपनी चूत में पराये मरद का लण्ड पेलना और मस्ती से चुदवाना।
अब मैं बताती हूँ की यह सब हुआ कैसे ? एक दिन हम तीन बीवियां आपस में बैठी शराब और सिगरेट पी रही थी।   बातें भी बड़ी मस्ती से कर रही थीं।
मैं मिसेज अरुणा तनेजा, मिसेज मंदिरा चावला और मिसेज पूनम वालिया तीनो बीवियां जालंधर की है जो की एक बहुत बड़ा और मस्त शहर है। पंजाब की मस्ती तो जग ज़ाहिर है। कौन भोसड़ी वाला ऐसा है जो यहाँ की मौज़ मस्ती से परिचित नहीं हैं ? वैसे भी पंजाब की लड़कियों की खूबसूरती,  उनकी बेबाकी और मस्ती का कोई जबाब नहीं है।  
मैंने कहा :-  यार मेरी शादी के ५ साल हो गए बहन चोद, और ५ साल से मैं पराये मर्द से चुदवाने के लिए तरस रही हूँ।
मंदिरा बोली :- हां यार तूने तो मेरे दिल की बात कह दी है।  मैं भी पराये मरद से चुदवाना चाहती हूँ लेकिन पता नहीं क्यों अभी तक मैं चुदवा नहीं सकी ?
पूनम बोली :-  यार बात तो सही है।  कोई माने या न माने लेकिन हर बीवी कसी न किसी पराये मर्द से चुदवाना चाहती है।  मैं भी तुम लोगों की तरह गैर मरद से चुदवाने की पक्ष धर हूँ। मेरी भी यही इच्छा है पता नहीं कब पूरी होगी बहन चोद यह इच्छा ?
मंदिरा बोली :- मैं समझती हूँ की कोई भी ऐसी बीवी नहीं होगी भोसड़ी वाली जो किसी और मरद से चुदवाना न चाहती हो ? और ये भोसड़ी वाले मरद भी दूसरों की बीवियां चोदने के चक्कर में रहते है। मर्दों को दूसरों की बीवियां बड़ी अच्छी लगतीं है। 
मैंने कहा :- हां यह बात भी सही है की मरद भी परायी बीवियां चोदने के फिराक में रहते हैं।
पूनम बोली :- तो फिर क्यों न हम लोग पहले अपने अपने हसबैंड से पूंछ ले की क्या वे परायी बीवी चोदना चाहते है ?
मंदिरा बोली :- और अगर हां कह दिया तो ? हां कह दिया तेरे मियां ने तो फिर क्या करोगी तुम पूनम ?
पूनम मजाक में बोली :- तो फिर मैं अपने मियां से तेरी बुर चुदवा लूंगी, मंदिरा ?
हम तीनो इसी बात पर खिलखिलाकर हंस पड़ीं।
मैंने कहा :- बात यह मजाक की जरूर है पर बात में दम है ? इसे ज़रा seriously सोंचें ? क्या ऐसा हो सकता है ? मेरे विचार से तो हो सकता है ?
मंदिरा बोली :- हां यार बात तो तेरी सही है अरुणा ? हमें इस बात पर गौर चाहिए ?
पूनम बोली :- देखो मैंने तो सोंच लिया की मैं तुम दोनों के हसबैंड से चुदवाने को तैयार हूँ। जहाँ कहो वहां चुदवा लूँ ?
मंदिरा बोली :- तो मैं कहाँ पीछे हटने वाली हूँ।  मैं भी तैयार हूँ।  मैं पूनम के पति रनवीर से चुदवा लूंगी और अरुणा के पति अजीत से भी चुदवा लूंगी।  दोनों बहन चोद बड़े मस्त जवान मर्द हैं और मुझे दोनों ही सेक्सी लगते हैं।
मैंने कहा :- फिर देर किस बात की जब हम तीनो एक दूसरे के हसबैंड से चुदवाने को तैयार है तो फिर हो जाये "husband swapping" की एक धमाके दार पार्टी ? इसके लिए पहले आप लोग अपने अपने हसबैंड से पूंछ लें ? मैं आपको एक हफ्ते का समय देती हूँ।  जहाँ तक मेरे पति का सवाल है वह तो भोसड़ी का तुम दोनों को चोदने के लिए अभी से तैयार है। एक दिन रात में मैं जब उसका लण्ड हिला रही थी तो मैंने मजाक मजाक में पूंछा था की देखो पूनम मेरी सहेली है वह तुमसे चुदवाना चाहती है।  बोलो तुम उसे चोदोगे ?  मेरा ऐसा पूंछना हुआ की उसका लौड़ा साला और टन टना गया।  उसके जबाब देने के पहले ही उसके लण्ड ने जबाब दे दिया।  फिर वह बोला हां हां बिलकुल तैयार हूँ। पूनम के अलावा एक और तेरी सहेली है न ? मैंने कहा हां मंदिरा ? वह बोला हां मैं उसे भी चोदने को तैयार हूँ।  तुम उन दोनों से बात कर लो न प्लीज ? इन बातों से उसके लण्ड में जबरदस्त सख्ती आ गया और वह लोहे की तरह टन्ना कर मेरे सामने खड़ा हो गया।  मैं सोंचने लगी की पूनम और मंदिरा के नाम से इसका लौड़ा इतना टन्ना गया तो जब वे दोनों इसका लण्ड पकड़ेंगीं तो क्या हाल होगा ?
पूनम बोली :- वाओ, तब तो मैं भी कल ही पूंछ लूंगी, बहन चोद ?
मंदिरा बोली :- हा मैं भी कल पूंछ लूंगी।  और तुम्हे फ़ौरन बताऊँगी अरुणा ?
दूसरे दिन फिर हम तीनो मिली।  फिर दारू और सिगरेट का दौर शुरू हुआ और बातें होने लगीं ।  तब मंदिरा बोली यार तेरे लिए खुश खबरी है, अरुणा ? मेरा हसबैंड तुम्हे चोदने के लिए तैयार हो गया है और पूनम तुम्हे भी ? वो बड़ा खुश था और मैंने जब जब बात की उसका लौड़ा साला टन टना उठा।
पूनम बोली :- और मेरा भी हसबैंड तुम दोनों को चोदने के लिए ready है। उसने कहा "जब कहो तब चोद दूं ? मुझे तो दोनों भाभियाँ बड़ी सेक्सी लगती है"
मैंने पूंछा :- यार पूनम एक बात बताओ क्या तेरा हसबैंड अपनी बीवी चुदवाने के लिए ready है।  कोई पराया मर्द तेरी बुर में लण्ड पेले तो तेरे हसबैंड को दर्द तो नहीं होगा ? मंदिरा तुम भी बताओ क्या इस बारे में तुमने अपने हसबैंड से बात की है ?
मंदिरा बोली :- हां की है उसका कहना था की "जब यह बीवियों की अदला बदली है तो उसमे ज़ाहिर है की मैं जिसकी बीवी चोदूंगा वह मेरी बीवी चोदेगा" इसमें पूंछने की कोई गुंजाइश ही नहीं है ? पूनम ने भी यही बात कही और उसकी हां में हां मिलायी  ?
मैंने कहा :- अब हुई पक्की बात ? अब मैं अपने घर में ही "husband swapping" की पार्टी रखती हूँ।  आप लोग शनिवार की शाम को मेरे घर आईये और एक दूसरे के हसबैंड से चुदवाईये ?
बस हम तीनो खिलखिला कर हंस पड़ीं।
दूसरे दिन मैंने सारी तैयारी कर रखी थी।  दारू, सोडा, पानी, सिगरेट, वेज नॉन वेज snacks कंडोम, क्रीम, आयल, कैंची, रेज़र, नैपकीन, टॉवेल्स आदि सबका इंतज़ाम कर रखा था।  एक बड़े कमरे में नीचे गद्दे और उसके ऊपर चादर बिछवा दिया। साथ में कई तकिया / मसनद भी डलवा दिया ताकि चोदने और चुदाने में कोई दिक्कत न हो ?
मैंने जब पूनम और मंदिरा को देखा तो समझ गयी की आज वे दोनों जम कर चुदवायेंगी क्योंकि दोनों भोसड़ी वाली बड़ी बन ठन कर आयीं हैं ।   न साड़ी न ब्लाउज़ ? बस एक लो वेस्ट की जींस, उसके नीचे बुर ? ऊपर एक एक टॉप उसके नीचे चूंची ? टॉप की दो बटन खुल जायें तो चूंचियां दिख जायें और जींस की दो बटन खुल जायें चूत दिख जाये ? मैंने भी ऊपर एक छोटी सी ब्रा पहन रखी थी जिसमे निपल्स केअलावा कुछ भी छिपा नहीं था और नीचे पेटीकोट उसके नीचे मेरी चूत ? तीनो मर्द भी बड़े खुश थे वे एक दूसरे की बीवी को बड़ी ललचाई नज़रों से देखने लगे। मैंने मजाक में अपने मियां से कहा अरे ऐसा क्या एकटक देख रहे हो मंदिरा और पूनम को अभी थोड़ा दारू पी लो फिर इनके कपडे उतार कर इन्हे हर तरफ से छू छू कर देखना ? मेरी बात पर सब लोग हंसने लगे और मस्ती करने लगे।  खैर इतने में मैंने दारू चालू कर दी।  तीनो बीवी दारू और सिगरेट का मज़ा लेने लगीं।  तीनो मर्द भी चियर्स कहते हुए और एक दूसरे की बीवी ताकते हुए दारू पीने लगे।
एक एक पैग शराब खत्म होने के बाद सबका सब्र टूटने लगा। सबको मालूम था ही की इस पार्टी में मैं किसी और की बीवी चोदूंगा।  सब बीवियों को मालूम था की मैं किसी के मरद से चुदवाऊँगी।  इसलिए मर्द सब जल्दी से जल्दी परायी बीवियों की चूंचियां चूसना चाहते थे और बीवियां पराये मर्दों के लण्ड ?तब मैंने पहल की और अपनी ब्रा उतार कर फेंक दी।  सबने मेरी नंगी चूंचियां देखीं।  फिर मैंने अपना पेटीकोट भी खोल दिया और सबको अपनी चिकनी चूत दिखा दी। मैंने आज सवेरे ही अपनी झांटें बना लीं थीं। पूनम का पति रणवीर मेरे नजदीक बैठा था।  मैंने अपनी नंगी बाहें उसके गले में डाल दी।  वह मेरी चूंचियां दबाने लगा और मैं उसके कपडे खोलने लगी. मुझे देख कर मंदिरा और पूनम को भी जोश आ गया।  वे दोनों भी अपने अपने कपडे उतार कर मादर चोद नंगी हो गयीं। मंदिरा मेरे पति अजीत की तरफ बढ़ी और पूनम मंदिरा के पति बलदेव की ओर ? देखते ही देखते मैं रणवीर का लण्ड पकड़ कर हिलाने लगी और उसे बीच बीच में चाटने लगी।  मंदिरा मेरे पति का लण्ड चाटने में जुट गयी और पूनम मंदिरा के पति का लण्ड ? यहाँ पर पार्टनर अपने आप बन गए। 
"यह तय हो गया की मैं पूनम के पति से चुदवाऊँगी, पूनम मंदिरा के पति से चुदवायेगी और मंदिरा मेरे पति से चुदवायेगी"
तीनो बीवियां चाट तो रही थी पराये मरद का लण्ड मगर देख रही थी दूसरे की बीवी की वह कैसे मेरे पति का लण्ड चाटती है ?  मर्दों को भी खूब मज़ा आने लगा।  वे भी सब देख रहे थे की मेरी बीवी किसी दूसरे आदमी का लण्ड कैसे चाटती है ?  सभी लोग शराब के नशे में थे उस पर परायी बीवी की चूत और चूंची का नशा उन्हें मदहोश कर रहा था। उधर बीवियां भी नशे में थी और उन्हें पराये मरद का लण्ड मदहोश कर रहा था।  चारों तरफ मस्ती ही मस्ती मज़ा ही मज़ा ? नशा ही नशा ?
इतने में पूनम बोली :- हाय मंदिरा तेरे पति का लौड़ा बड़ा मस्त है यार ? तूने पहले पकड़ाया होता तो अब तक जाने कितनी बार चुदवा चुकी होती मैं ?
मंदिरा बोली :- यार मुझे तो अरुणा के मियां का लण्ड बड़ा मज़ा दे रहा है ? पराये मरद के लण्ड में इतनी मस्ती होती है यह मुझे आज मालूम हो रहा है ?
मैंने कहा :- हां यार मुझे भी ऐसा ही लग रहा है। मुझे पूनम के मियां का लौड़ा पसंद आ गया है। अब मैं इसे घुसाती रहूंगी अपनी चूत में ? थोड़ी देर में मुझसे न रहा गया।  मैंने पूनम के मियां का लण्ड अपनी चूत में घुसा लिया और बड़ी बेशर्मी से चुदवाने लगी। पूनम भी मेरी तरह मेरे बगल में लेट कर मंदिरा के पति से चुदवाने लगी। मेरी दूसरी तरफ मंदिरा बड़ी मस्त हो के मेरे पति से चुदवाने लगी।  हम तीनो एक दूसरे को देख कर चुदाने का competition करने लगीं ? कौन कितनी रफ़्तार से अपनी बुर चुदवाती है ? कौन कितना लौड़ा पेल कर भकाभक चुदवाती है ? तीनो मरद भी बड़ी मस्ती से चोदने लगे ? शायद  इतनी मस्ती से तो कभी अपनी बीवी को नहीं चोदा होगा ?
मेरा पति बोला :-  यार बलदेव तेरी बीवी चोदने में मुझे तो बहुत मज़ा आ रहा है ? बिना मतलब मैंने ५ साल बर्बाद कर दिया।  मुझे बहुत पहले तेरी बीवी चोदनी चाहिए थी ?
बलदेव बोला :-  हां यार मुझे भी ऐसा ही लग रहा है।  तुम मेरी बीवी चोदते रहो ?  मैं पूनम भाभी की बुर चोदने का पूरा मज़ा ले रहा हूँ।
रणवीर बोला :- वाओ, अजीत यार तेरी बीवी की चूत में बड़ा जादू है।  उसमे घुसते ही मेरा लौड़ा बड़ा सख्त हो गया है ? मुझे तेरी बीवी चोदने में खूब मस्ती आ रही है।  अरुणा भाभी कितने प्यार से चुदवा रही हैं यार ?
बस इसी तरह बोल बोल के लोग एक दूसरे की बीवी चोदने लगे और बीवियां दूनी गति से चुदवाने लगीं ?
कमरा एक कपल तीन ? तीन के तीनो कपल नंगे ? एक दूसरे के मरद से चुदवाती हुई बीवियां ? एक दूसरे की बीवी चोदते हुए मियां ? अपनी बीवी के आगे दूसरे की बीवी चोदना और अपने मियां के आगे दूसरे के मियां से चुदाना।  इससे बढ़िया चुदाई का माहौल और क्या हो सकता है ?
पूनम बोलने लगी हाय बलदेव भोसड़ी के तू तो बहुत बढ़िया चोद लेता है बुर ? यार रोज़ आया करो और चोदा करो मेरी बुर ? मंदिरा बोलने लगी अजीत अब मैं तेरा लौड़ा चोदूंगी साले मादर चोद ? मैं तेरे लण्ड की माँ चोदूंगी।  वह बड़ी जोश में थी और मेरे पति के लण्ड पर चढ़ कर लण्ड चोदने लगी। मुझे भी जोश आ गया।  मेरी चूत की आग बुर चोदी और भड़क गयी । मैंने कहा अरे रणवीर तू मुझे पीछे से चोद साले।  कुत्ते की तरह चोद मेरी चूत ? मैं तेरी कुतिया हूँ और तू मेरा कुत्ता है भोसड़ी का।  वह वाकई कुत्ते की तरह मुझे चोदने लगा।  हम तीनो इसी तरह आसन बदल बदल कर चुदवाने लगीं।  थोड़ी देर में तीनो लण्ड खूब उबल गये और झड़ने की कगार पर आ गये।  तब तक मैं भी खलास होने लगी थी।  मेरे साथ वो दोनों भी। बस  फिर क्या एक एक करके तीनो लण्ड उगलने लगे अपना अपना वीर्य और हम तीनो बड़ी मस्ती से चाटने लगीं झड़ते हुए लण्ड ?
उसके बाद सबने नंगे नंगे ही खाना खाया और खूब बातें कर कर के मज़ा लिया ?
दो घंटे के बाद फिर चुदाई का खेल शुरू हुआ। इस बार मैंने बलदेव का लण्ड पकड़ लिया और उसे हिला हिला के मज़ा लेने लगी। मंदिरा रणवीर का लण्ड पकड़ कर सहलाने लगी और पूनम मेरे पति अजीत का लण्ड हिला हिला के चाटने लगी।  उसके बाद जो चुदाई का मज़ा लिया हम सबने उसे आज तक याद किया जाता है। रात में तीन बज गये इस अदल बदला के चोदा चोदी में ? फिर हम लोग नंगे नंगे ही सो गए ?
सवेरे जब नींद खुली तो मेरी नज़र बलदेव के खड़े लण्ड पर टिक गयी और फिर ,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,जो हुआ वो आपने ऊपर पढ़ा ?
धीरे धीरे मेरे ग्रुप में कुछ और कपल आ गये तो चुदाई का आनंद दूना तिगुना होने लगा।  अब आजकल हमारे ग्रुप में १० कपल है और हम बीवियां हर शनिवार को मियां अदल बदल कर खूब चुदवाती हैं।

=०=०=०=०=०=०=०=०=०=०=०=०=०=०=० समाप्त             
 
Previous Post
Next Post

0 comments: