Friday, August 30, 2013

बीवी मेरी - लण्ड विदेशी

 कहते है की राज हठ, बाल हठ और त्रिया हठ के आगे किसी का बस नहीं चलता ? चाहे कोई भी हो, उसकी हठ पूरी ही करनी पड़ती है .
एक बार मेरी बीवी ने गोवा में एक विदशी कपल को रात में चोदा चोदी करते हुए देख लिया . उसने मुझे भी दिखाया . मेरी बीवी की नज़र उसके मोटे ताज़े गोरे चिट्टे लण्ड पर थी . लण्ड जब बुर से बाहर निकला और उसे पकड़ कर उसकी बीवी ने चाटना शुरू किया तो मेरी बीवी को पूरा का पूरा लण्ड नज़र आने लगा . बस उसकी लार टपकने लगी . उसकी चूत चुलबुलाने लगी, उसकी चूंचियाँ फड़कने लगीं . लालच इतना बढ़ गया की उसी समय घंटी बजा कर कमरे में घुस जाने के लिए तैयार हो गयी . उसका मन हुआ की मैं अभी इसका लण्ड पकड़ कर चूस लूं ? इसे अपनी चूत में घुसा कर चुदवा लूं ? लेकिन मैंने उसे रोका और कहा की ज़रा सब्र से काम लो ? बस उसने हठ ठान ली और बोली की मुझे ये लौड़ा हर हाल में चाहिए ? मैं कल इसे पकड़ कर ही दम लूंगी . कल मैं इससे अपनी बुर चुदवा कर ही दम लूंगी . जब तक चुदा नहीं लूंगी तब तक मुझे चैन नहीं मिलेगा  .

बीवी मेरी लण्ड विदेशी 
वैसे मेरा भी मन उसकी टाईट चमचमाती हुई गोरी गोरी चूत चोदने का हो रहा था . मेरा दिल उसकी बीवी पर आ गया . उसकी चिकनी चूत और बड़ी बड़ी मस्त चूंचियाँ मेरे दिलो दिमांग पर छा गयी . मेरा लण्ड उसे देख कर उछलने लगा ? लेकिन मैंने यह बात अपनी बीवी को नहीं बतायी ? मैंने सोचा चलो सवेरे उठ कर देखते है क्या हो सकता है ? फिर मन में आया की किसी तरह इसके साथ बीवियों की अदला बदली की जाये ? मैं तो इसकी बीवी चोदने के लिए तैयार हूँ मुझे लगता है की ये भी मेरी बीवी चोद लेगा क्योंकि वह भी कम खूबसूरत नहीं है . बस मेरे दिमाग में प्लान बनने लगा .  मैं सुबह मोर्निंग वाक् के बहाने उठा . जैसे ही बाहर गया तो वह मिस्टर मिल गये . मैंने कहा :-
  • गुड मोर्निंग . आयी एम् अनिल 
  • गुड मोर्निंग . मैं हिंदी जानता हूँ . तुम हिंदी में बोल सकते हो ?
  • मैं अपनी बीवी के साथ यहाँ घूमने आया हूँ .
  • वैरी गुड, आपकी बीवी कहाँ है ?
  • वह कमरे में बैठी है .
  • उसे लेकर मेरे कमरे में आओ . मैं तुम्हे अपनी बीवी से मिलवाता हूँ .
मैं खुश हो गया और अंजली को लेकर उसके कमरे में चला गया . अंजली की ख़ुशी का ठिकाना न था .  वह बोला  मेरा नाम है रिचर्ड और ये है मेरी बीवी बूफी . हम लोग जर्मनी से आये है . मैंने भी बताया की मैं अनिल हूँ . ये मेरी बीवी अंजली है हम लोग दिल्ली से आये है . उसने कहा हमें यहाँ एक हफ्ता हो गया है . हम लोग आज शाम को निकल जायेंगे ? मेरा मन खट्टा हो गया . मेरी बीवी तो जैसे ऊपर से ज़मीन पर गिर पड़ी . सारा उत्साह ख़तम हो गया . मैं सोंचने लगा अब क्या किया जाये ? मेरे मुंह से निकला आपने यहाँ सब कुछ देख लिया है . सभी बीच देख लिया है . अब कुछ बाकी नहीं है . वह बोला मैंने केवल अंजना बीच देखा है बस ? मैं बोला अरे सर उससे भी  अच्छे अच्छे बीच है यहाँ ? गोवा तो समुद्र तट के लिए ही मशहूर है . वह बोला हां अभी तो दिन भर है हमारे पास ? हम चल सकते है . मैंने कहा सर मैं तैयार होकर आता हूँ . मैंने अंजली से कहा बस एक मौका है देखो क्या होता है ?  जल्दी से तैयार हो जाओ .
 हम चारों लोग एक सुनसान शांत वातावरण में पहुँच गये जहाँ सफाई खूब थी और पानी गहराई भी कम थी . मैंने एक बड़ी सी चादर बिछा दी . मैंने कहा रिचर्ड बोलो पहले क्या करोगे ? वह बोला थोडा आराम और फिर सी में जाकर खूब नहाऊँगा ? मैं भी और मेरी बीवी भी . ऐसा कह कर वह अपने कपड़े खोलने लगा . वह ऊपर से नंगा हो गया और नीचे एक नेकर पहन कर लेट गया . उसकी बीवी भी एकदम बिकिनी में आ गयी . एक छोटी सी पैंटी और एक छोटी सी ब्रा ? मैंने अपने बीवी को आँख मारी और वैसे ही कपडे पहने में हो जाने को कहा . मेरी नज़र उसकी बीवी की चूंचियों पर टिकी थी और मेरी बीवी की निगाहें उसके हसबैंड लण्ड पर . वह इधर उधर झाँक कर उसका लण्ड देखने की कोशिश कर रही थी .
बस थोड़ी देर में रिचर्ड उठा और समंदर में जाने लगा . उसके पीछे पीछे उसकी बीवी भी चली गयी . मैंने अपनी बीवी से कहा यार चलो हम भी चलें ? अब हम चारों समंदर में मजा लेने लगे . एक करीब आधे घंटे में रिचर्ड बाहर निकल आया और उसके पीछे उसकी बीवी भी . वे दोनों चादर पे आकर बैठ गये . मैंने दूर से कुछ देखा तो मैं भी आ गया . आते ही मैंने देखा की उसकी बीवी बूफी बिलकुल नंगी है .अरे यार मेरा लण्ड खड़ा हो गया उसको नंगी देख कर . और आगे बढ़ा तो देखा की बूफी तो अपने हसबैंड का लण्ड चाट रही है . मैं पास पहुँच गया लेकिन उस पर कोई असर नहीं हुआ  . उसने देखा की मैं उसे लण्ड चाटते हुए देख रहा हूँ फिर भी उस पर कोई असर नहीं हुआ . बल्कि उसने धीरे से अपना हाथ बढ़ा कर मेरी नेकर नीचे घसीट दी और मेरा लण्ड चाटने लगी . रिचर्ड मुझे देख कर मुस्कराने लगा ?  उधर पीछे से मेरी बीवी अंजली आ रही थी . उसने देखा की बूफी मेरे हसबैंड का लण्ड पकड़े हुए है . पास आयी तो देखा की वाकई वह मेरे हसबैंड का लण्ड चाट रही है . बस फिर क्या  ? उसने बूफी के हाथ से छीन लिया रिचर्ड का लण्ड  और खुद चाटने लगी . दूसरे हाथ से अपने कपड़े खोलने लगी . ब्रा मैंने खोल दी . मेरी बीवी बिलकुल नंगी हो गयी . रिचर्ड की बांछें खिल गयी .
मेरी बीवी को नंगी देख कर रिचर्ड मुस्कराकर बोला ;-यार अनिल तेरी बीवी बहुत खूबसूरत है ? इतनी सेक्सी बीवी मैंने यहाँ इस होटल में नहीं देखा ? क्या मैं चोद सकता हूँ तेरी बीवी ? बदले में तुम मेरी बीवी चोद लो ? मुझे इंडियन चूत चोदने में खूब मज़ा आता है .
मैंने कहा :- ओ' एस, बिलकुल चोद सकते हो ? अभी चोदो न मेरी बीवी ? वो तुमसे बड़ी मस्ती से चुदवा लेगी सर ? मैं तो कहता हूँ की आज दिन भर चोदो मेरी बीवी . मुझे कोई आपत्ति नहीं है .
वह बोला :- ओ के .  पर तुम भी चोदो मेरी बीवी ? मेरी बीवी इंडियन लण्ड बहुत पसंद करती है .
मैं तो यही चाहता ही था . हम दोनों जुट गये . मैं उसकी बीवी चोदने लगा और  वह मेरी बीवी चोदने लगा . अंजली को लण्ड इतना पसंद आया की उसकी नज़र लण्ड से हट ही नहीं रही थी . मेरी बीवी की तमन्ना पूरी हो रही थी . उसकी जिद पूरी हो रही थी . मैं खुश था की चलो इसी बहाने मुझे भी विदेशी बुर चोदने को मिली है . यह मेरा पहला अनुभव था और मेरी बीवी का भी . बूफी इतना मस्त चुदवा रही थी की कोई रंडी भी इतना  क्या चुद्वायेगी ? उधर रिचर्ड भी मेरी बीवी की बुर गचागच चोदे चला जा रहा था . उसका लण्ड पिस्टन की तरह आ जा रहा था . मैं अपनी बीवी को चुदते हुए देख कर खुश हो रहा था .
इतने में मेरी बीवी बोली :- रिचर्ड यार तुम चाहो तो मेरी गांड भी मार लो . मैं गांड भी मरवाती हूँ .
 वह बोला :- गांड मैं होटल में चल कर मारूंगा यहाँ नहीं ?
हम दोनों बहुत खुश हुए की चलो अभी एक बार और चोदने चुदाने का मौका मिलेगा ?
मेरे अन्दर इतना जोश आ गया की मैं पहले झड गया . बूफी बुर चोदी ने मेरा झड़ता हुआ लण्ड पूरा चाट गयी .  ऐसे चाट रही थी की जैसे लण्ड नहीं आईसक्रीम चाट रही हो ? उसके बाद रिचर्ड भी झड गया . मेरी बीवी कहाँ कम होने वाली . उसने लण्ड पूरा अपने मुंह में झडवा लिया और फिर सुपाड़ा चाट चाट कर सुर्ख लाल कर दिया .  होटल आने के बाद कुछ देर में हम लोग फिर चोदा चोदी करने लगे . इस बार रिचर्ड ने वाकई मेरी बीवी की गांड मारी . उसको देख कर मैंने उसकी बीवी की गांड मारी . इन फैक्ट हमने उससे गांड मारना सीखा और मेरी बीवी ने गांड मराना ? उस दिन हमें मालूम हुआ की क्यों पश्चिमी लोग गांड मारने और मराने का काम ज्याद करते है ? क्यों उन्हें इसमें ज्यादा मज़ा आता है ?
 रिचर्ड बोला :- यार अनिल मुझे तेरी बीवी चोदने में खूब मज़ा आया . अब मैं जब जब यहाँ आऊँगा तब तब तेरी बीवी जरुर चोद कर जाऊंगा और अपनी बीवी चुदवा कर जाऊंगा ?
अंजली बोली :- मुझे तुम्हारे लण्ड की बहत याद आएगी, रिचर्ड डियर  ?
 वह बोला :- अच्छा हां यहाँ एक मेरा दोस्त है मिस्टर डारनल उसकी बीवी है मिसेज इला . दोनों काले है . मैं उनसे कह दूंगा की आज ही तुमसे मिल लें . तुम उसके साथ एक दूसरे की बीवी चोद सकते हो .
 हम दोनों की ख़ुशी का ठिकाना न रहा .
दूसरे दिन डारनल तो मेरे कमर में ही आ गया . वह एक नौजवान मर्द था जिसे देख कर अंजली तो चहक उठी . उसने बताया की मुझे रिचार्ड ने सब बता दिया है . अब आप बताईये की हम दोनों मियां बीवी कब आपके पास आ जाये ? मैंने कहा आज से शाम को आ जाओ .
वो दोनों शाम को आ गये . मैं उसकी बीवी को देख कर बहुत जोश में आ गया , हालाँकि वह काली नहीं बल्कि सांवली थी लेकिन उसका फेस बहुत सुन्दर था . सेक्सी था . उसकी चूंचियाँ तो गज़ब की थी . मेरा लण्ड तो अपनी जगह वहीँ बनाने की सोंचने लगा . हम सब बैठ गये और मेरी बीवी ने ड्रिंक्स शुरू कर दिया .
डारनल बोला :-
  • आप लोग रिचर्ड को कैसे जानते है ?
  • हमारी मुलाकत यही हुई गोवा में ही . बात बात में हम दोनों कपल नज़दीक आ गये .
  • तो आपने फिर "वाईफ स्वैप्पिंग" की उनके साथ ?
  • हां खूब की . एक ही दिन में तीन बार की फिर उन्हें जाना था वे चले गये ?
  • कैसी लगी उसकी बीवी चोद कर आपको ?
  • बड़ी मस्त है बूफी भाभी ? क्या मस्त चुदवाती है भाभी मज़ा आ गया .
  • मुझे मालूम हुआ है की आपकी बीवी भी मस्त चुदवाती है . रिचर्ड बड़ी तारीफ कर रहा था अंजली भाभी की ? भाभी आपको कैसा लगा रिचर्ड ?
  • बड़ा प्यारा बड़ा सेक्सी है रिचर्ड मादर चोद , और उसका लण्ड तो मेरे दिल में बस गया है .अब मैं सोंचती हूँ वो जल्दी आये और मुझे चोदे ?
  • भाभी मैं काला हूँ आपको अच्छा नहीं लगूंगा शायद ?
  • आप काले है तो क्या हुआ ? आपका लण्ड भी बहन चोद काला होगा और मुझे काले लण्ड बहुत पसंद है . मुझे काले लौडों से ख़ास मोहब्बत है .
  • भाभी आप तो बड़ी अच्छी बातें करती हैं ? मैं बड़ी अच्छी चुदवाती भी हूँ एक बार चोद कर देख तो लीजिये ? ( मैं नशे में थी, बोल गयी जो दिल में था )
  •  हां हां भाभी मैं चोदने ही आया हूँ और अपनी बीवी चुदवाने आया हूँ . मैं दूसरों की बीवियां खूब चोदता हूँ और दूसरों से अपनी बीवी खूब चुदवाता हूँ . रिचर्ड ने जितनी बार मेरी बीवी चोदी है उतनी बार तो मैंने नहीं चोदी  अपनी बीवी ? रिचर्ड के अलावा और भी किसी की बीवी चोदी है तुमने ? हां चोदी है और आज भी चोदता हूँ हमारे कई दोस्त है और हम सब एक दूसरे की बीवी चोदते है और ग्रुप में चोदते है .
  • आपकी कभी बीवियों को कोई आपत्ति नहीं होती ?
  • बिलकुल नहीं ? बीवियां तो आजकल हम लोगों से ज्यादा एन्जॉय करती है . उन्हें पराये मर्दों से चुदवाने में खूब मज़ा आता है भले ही लण्ड छोटा हो बहन चोद ? 
उसकी बातें सुनकर मेरी बीवी को जोश आ गया . वह उठी और अपने कपडे खोलने लगी . उसे देख कर इला भी खोलने लगी अपने कपडे . बस एक ही मिनट में दोनों नंगी हो गयी . अंजली ने फ़ौरन डारनल के कपडे खोले और उसका काला लण्ड पकड़ कर हिलाने लगी . लण्ड बढ़ता ही जा रहा था .  बढ़ता गया बढ़ता गया ? अब मेरी बीवी की गांड फटने लगी . उसके मुंह से निकला बाप रे बाप इतना बड़ा लण्ड ? इतना मोटा लण्ड ? ये तो साला चूत क्या यार भोषडा भी फाड़ डालेगा ? उसने अपनी पर्श से एक इंची टेप निकाला और लण्ड की फ़ौरन नाप ले ली . वह बोली वाओ, ९" से बड़ा है बहन चोद इसका लण्ड ? ( मेरी बीवी को लण्ड नापने का बड़ा शौक है ) उसे बहुत अच्छा लगा . डारनल बोला भाभी जी हम लोग नीग्रो है और नीग्रो के लण्ड बड़े बड़े होते है . बस मेरी बीवी उसका लौड़ा चूसने लगी . इधर इला मेरे लण्ड का सुपाड़ा चाटने में जुट गयी . थोड़ी  देर में अंजली ने हिम्मत किया  और उसका लण्ड पूरा का पूरा घुसेड़ लिया अपनी बुर में ? मैं भी हैरान रह गया की मेरी बीवी इतने बड़े लण्ड कैसे मजे से चुदवा रही है ? उसके सामने मैं भी डारनल की बीवी चोदने लगा .
मुझे इला की बुर चोदने में  बूफी की बुर से ज्यादा मज़ा आने लगा. काली चूत का इतना मज़ा ? वह भी मेरे गोर लण्ड पे फ़िदा हो गयी . बार बार अपनी चूत से निकाल कर लण्ड चाटने लगती थी . ऐसा लग रहा था जैसे उसे अपने मन का लण्ड पहली बार मिला है . मैं मन ही मन सोच रहा था की इसकी बुर इतनी टाईट कैसे रहती है . इतने बड़े बड़े लण्ड से चुदवाती है भोषड़ी वाली फिर भी इसकी बुर में कोई फरक ही नहीं पड़ता ?  मेरा लण्ड बिलकुल चिपक कर उसकी चूत में आ जा रहा था . इतने में मेरी बीवी डारनल के लण्ड पे चढ़ बैठी और कूद कूद कर चुदवाने लगी . वह लण्ड पूरा मज़ा लेने में जुटी थी . थोड़ी देर में वह पीछे से भी चुदवाने लगी . मैंने सोंचा की अगर इसने गांड मरा ली तो मर जाएगी . लेकिन उसने गांड नहीं मराई ? बड़ी चालक है मेरी बीवी ? अचानक मैं बोला इला भाभी अब मैं निकलने वाला हूँ . वह तुरंत घूम गयी और लण्ड का मुठ्ठ सटासट मारने लगी . मेरे मुंह से आ उ ऊ हां हाय और तेज मारो  सड़का हां और तेज और तेज हा  आ रहा है ऊ हां उ ओ ओ ओ ये हा ,,,,,, मैं पूरा का पूरा उसके मुंह में झड गया . वह आईसक्रीम की तरह मेरा साला मक्खन चाट गयी . उधर मेरे सामने मेरी बीवी डारनल के लण्ड की मलाई चाटने में लगी थी . उसका लण्ड चाटने का तरीका दिन पर दिन बढ़िया होता जा रहा था . उसने मुझे अंगूठा दिखा कर कहा बड़े कमाल का है काला लण्ड ?
रात के १० बज चुके थे . डिनर हम लोगों ने नंगे नंगे ही लिया . डिनर के बाद फिर एक दूसरे की बीवी की चूंचियाँ सहलाने लगे हम लोग और वे हम दोनों के लण्ड ? एकाएक डारनल ने फोन मिला दिया और अपने दोस्त से बात करने लगा .
  • वह बोला :- खालिक़, क्या कर रहे हो यार ? इसी होटल में हो न ?
  •  हां इसी होटल में हूँ और अभी कुछ नहीं कर रहा हूँ यार ?
  • तेरी बीवी कहाँ है ? आज किसी से चुदवाया उसने ?
  •  हां यार आज तो सवेरे सवेरे ही एक अमेरिका का कपल मिल गया, उसी से चुदाया मेरी बीवी ने ? वो तो गोरे लण्ड की दीवानी है जहाँ देखती है वही पकड़ लेती है गोरा लण्ड ?
  • तो क्या तमने उसकी बीवी नहीं चोदी ?
  • खूब चोदी यार उसे मेरा काला लण्ड बहुत पसंद आया .
  • यहाँ  भी तेरे काले लण्ड को चाहने वाली एक और बीवी है और एक गोरा लण्ड भी है तेरी बीवी के लिए ? तू अभी आ सकता है ? मैं अभी उस कपल के साथ हूँ . 
  • हां यार मैं तो गोरी चूत के लिए कहीं भी जा सकता हूँ . तुम कमरा नबर बताओ मैं आता हूँ दो मिनट में ?
उसकी बातें सुन कर हम दोनों बहुत खुश हुए . अंजली के चहरे पर और चमक आ गयी . उसको एक और विदशी लण्ड मिलने वाला था . मैं भी खुश था की अभी मेरा लण्ड लेगा एक  और काली चूत का मज़ा ? बस १५ मिनट में बेल बज गयी . मैंने दरवाजा खोला तो सामने एक कपल . वो बोला मैं हूँ खालिक और ये मेरी बीवी होफा . हम डारनल से मिलना चाहते है . मैंने उन्हें फ़ौरन अन्दर बैठा लिया . अंजली को खलीक पसंद आ गया और मुझे उसकी बीवी होफा . यार क्या मस्त चूंचियाँ नज़र आ रही थी उसकी . खुल जायेंगी तो तहलका मच जायेगा ? दर्नल डारनल बोला यार ये लोग मलेशिया के है . बड़े मस्त है और बीवियों की अदला बदली में इंटरेस्ट रखते है . . बस पहले ड्रिंक्स शुरू हो गयी और फिर कपडे उतरना ? मैंने जब होफा को पूरी नंगी देखा तो मेरा लौड़ा फनफना उठा . मेरी बीवी की तो  आँखे बाहर निकल माई जब उसने खालिक़ का लौड़ा देखा जबकि वह पूरी तरह खड़ा नहीं था . उसके मन में आया की क्या इतने बड़े बड़े लण्ड होते है मर्दों के ? फिर सोचा की अगर उसकी ललक विदेशी लण्ड की नहीं होती तो आज ऐसे लण्ड कहाँ दिखाई पड़ते ?  अंजली ने उसका लण्ड पकड़ लिया होफा ने मेरा लण्ड ? इला खालिक के पेल्हड़ सहलाने लगी और डारनल मेरे साथ होफा की चूंची ?
डारनल बोला:-  यार अनिल तुम होफा भाभी को खूब मजे से चोदो .  मैं तो इसे कई बार चोद चुका हूँ . और अंजली भाभी तुम मजे से खलीक से चुदवाओ . मेरी बीवी आपको सहयोग करेगी वह चुदाएगी नहीं क्यों की वह कई बार खालिक से चुदा चकी है . आज कहं दोनों तुम दोनों की अदला बदली देख कर एन्जॉय करेंगे ?
इस तरह मेरी बीवी ने विदशी लण्ड का मज़ा लिया और मैंने विदेशी चूत का ?
वापस आकर हमने एक अपना ग्रुप बनाया जिसमे सभी तरह के लोग है देशी भी और विदेशी भी . हम लोग एक दूसरे की बीवी चोद कर खूब एन्जॉय करते है .

=०=०=०=०=०=०=०=००=०=०=० समाप्त
    Previous Post
    Next Post

    0 comments: